पृथकतावादियो पर तत्काल नकेल कसे सरकार

नई दिल्ली 13 जून।  राष्ट्रवादी शिवसेना के अध्यक्ष एवं यूनाईटेड हिन्दू फ्रंट के महासचिव श्री जय भगवान गोयल ने कश्मीर घाटी में आईएस के झण्डे लहराए जाने वालों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि पहले पाकिस्तानी झण्डे लहराने वाले सिरफिरों पर कड़ा एक्शन नहीं लिए जाने व कुछ स्वयंभू नेताओं द्वारा ऐसे तत्वों का खुला समर्थन किए जाने से ही नौबत यहां तक आ पहुंची है।
आज जारी एक प्रेस वक्तव्य में श्री गोयल ने क्षोभ व्यक्त करते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर की वर्तमान सरकार के अस्तित्व में आने के बाद से पृथकतावादी तत्व खुलेआम अपनी गतिविधियों को अंजाम देने लगे है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पाक झण्डे लहराने वालों व हिंसक प्रर्दशनों में संलिप्त लोगांे के विरूद्ध पुलिस कार्रवाई का दिखावा मात्र कर रही है जबकि सख्त कार्यवाही की नितांत जरूरत है। 
श्री गोयल ने कहा कि मीरवाइज और गिलानी सरीखे अलगाववादी नेताओं के दिल्ली आगमन पर उनका विरोध करने पर राष्ट्रवादियों को साम्प्रदायिक बताकर मुकदमें दर्ज हो जाते है। ऐसी दोगली नीतियों के कारण ही देश में राष्ट्रविरोधी शक्तिया निरन्तर बल पकड़ती जा रही हैं। जो तथाकथित नेता हिन्दुस्थान में रहकर पाकिस्तानी झण्डे लहराये जाने पर कड़ा एतराज जताने की बजाय मामलों को तूल नहीें देने का परामर्श दे रहे थे, अब आईएस के झण्डे लहराये जाने पर क्या कहेंगें? उन्होंने चेतावनी दी की यदि ऐसे तत्वों पर शीघ्रातिशीघ्र नकेल नहीं कसी गई तो वह दिन दूर नहीें जब हिन्दुस्थान में भी पाकिस्तान, अफगानिस्तान, ईराक आदि देशों की तरह खूनी संघर्ष होने लगे। सम्भवतः एक सोची समझी साजिश के तहत इसकी शुरूआत जम्मू कश्मीर से ही हो।
श्री गोयल ने केन्द्र सरकार से अविलम्ब कारगार कदम उठाने का आग्रह करते हुए कहा कि या तो इन पाक समर्थक तत्वों को पाकिस्तान खदेड दिया जाए या मुफ्ती सरकार को तत्काल बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लागू कर दिया जाए। केन्द्र सरकार की ओर देश की सवा सौ करोड़ जनता टकटकी लगाए देख रही है। 

Comments

Popular posts from this blog